प्रेमी के लिए घर में सो रहे पति के साथ हैवानियत, धमतरी से सामने आया सनसनीखेज मामला

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के जंगलपारा इलाके में रिश्तों को तार-तार कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, जहां पत्नी ने पति को जिंदा जलाने का प्रयास किया। इस दौरान पति 50 फीसद झुलस गया, जिसका अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिस ने घायल पति का बयान लेने के बाद पत्नी पर धारा 307 के तहत केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार, महिला ने प्रेमी के लिए इस वारदात को अंजाम दिया है।

पुलिस के अनुसार, जंगलपारा वार्ड 5 के गौतम कश्यप का अपनी पत्नी से आए दिन विवाद होता रहता था। शनिवार शाम लगभग 7 बजे पति गौतम कमरे में सोया था तभी उसकी पत्नी किचन से घासलेट लेकर आई और उसपर उड़ेल दिया फिर आग लगा दी। धधकती आग के साथ पति घर से बाहर निकला और यहां-वहां भागने लगा। गौतम को आग से घिरे देखकर आसपास के लोग डर गए। इस बीच उसकी पत्नी ने एक बाल्टी पानी पति पर डाला और मौके से भाग गई। पड़ोसियों ने नाजुक हालत में नगरी अस्पताल में एडमिट किया। उसकी हालत नाजुक देखकर डॉक्टरों ने धमतरी जिला अस्पताल रेफर किया। डॉक्टरों के अनुसार गौतम आग से करीब 50 फीसद झुलस गया है।

जिला अस्पताल के चौकी प्रभारी सीएल साहू और नगरी थाने के जांच अधिकारी एआर सिदार ने घायल गौतम कश्यप का बयान दर्ज किया। अधिकारियों ने बताया कि गौतम मजदूरी करता है और उसे मिर्गी की समस्या है। अपनी पत्नी को दिनभर मोबाइल से बात देखते देखकर दोनों के बीच झगड़ा होता रहता था। पुलिस को दिए गए अपने बयान में गौतम ने बताया कि उसकी पत्नी का किसी दूसरे शख्स के साथ नाज़ायज़ संबंध है। घायल गौतम के बयान के आधार पर पुलिस ने महिला के खिलाफ धारा 307 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

Tags:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *